Sunday, April 21, 2024
spot_img
HomeBihar Newsपत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या मामले में पुलिस ने एक...

पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या मामले में पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों को किया गिरफ्तार

पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या मामले में पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों को किया गिरफ्तार |

बेनीपट्टी के आरटीआई एक्टिविस्ट व सोशल मीडिया के पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या मामले में पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने रविवार शाम मधुबनी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अविनाश झा हत्याकांड में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली निवासी पूर्णकला देवी, बेनीपट्टी के रोशन कुमार साह, बिट्टू कुमार पंडित, दीपक कुमार पंडित, पवन कुमार पंडित एवं मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पहले पूर्ण कला देवी की गिरफ्तारी हुई। वह बेनीपट्टी के एक नर्सिंग होम में नर्स के रूप में काम करती है। मृतक के मोबाइल नंबर की जांच की गई,तो पता चला की नौ नवंबर की रात्रि अविनाश झा के लापता होने से पूर्व पूर्णकला देवी से उसकी अंतिम बार बात हुई थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि रात करीब सवा दस बजे अविनाश झा अनुराग हेल्थ केयर आए थे। तथा वहीं उससे मुलाकात हुई। दोनों जब हेल्थ केयर से बाहर निकले, तो पूर्व से घात लगाए पांचो अपराधियों ने अविनाश झा को पकड़ लिया। तथा केके चौधरी नर्सिंग होम के तरफ ले गए। बाद में 12 नवंबर को उसका शव बरामद किया गया।

हालांकि मीडिया कर्मियों ने जब एसडीपीओ से हत्या के कारणों के बारे में पूछा, तो उन्होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं बताने से इंकार कर दिया।

उन्होंने बस इतना कहा कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। बतादें कि घटना को लेकर मृतक के भाई चंद्रशेखर झा ने 10 नवंबर को बेनीपट्टी थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने बेनीपट्टी में बिना लाइसेंस चला रहे नर्सिंग होम के संचालकों एवं कर्मियों पर अपहरण करने की आशंका जताई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments