नमस्कार दोस्तों आपका फिर से स्वागत है एक नई पोस्ट में, आज के इस पोस्ट में हम आपको अनुपमा यादव की वायरल कॉल रिकॉर्डिंग का सच जानने के लिए बताएंगे, इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और फिर अपनी राय कमेंट करें।

Anupama Yadav Call Recording Viral

दोस्तों अनुपमा यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं जिन्होंने भोजपुरी में कई सुपर डुपर हिट गाने दिए हैं? जैसे- लेलो पुदीना बाबू आओ ना चुड़ी हरिहर में ऐसे तमाम गाने हैं, इन दिनों उनकी पर्सनल कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उस वक्त अनुपमा यादव अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही हैं जिसमें सुनाई दे रही है. कि अनुपमा यादव अपने बॉयफ्रेंड से पूछ रही है कि इसमें खून है तो बॉयफ्रेंड कहता है कि तुम्हें कैसे पता अनुपमा यादव ने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि मैं अपनी पैंटी में लगी हुई हूं तो मैंने सोचा कि मैं एक बार तुमसे पूछ लूंं

Anupama Yadav Viral Video Download MMS LEAKED

Anupama Yadav Biography

उत्तर प्रदेश की एक छोटी सी जगह गोरखपुर में जन्म लेना, बड़ा होना और कई बड़े सपनों को ध्यान में रखकर जीना हर कोई इसे देखता है लेकिन एक लड़की के लिए यह आसान नहीं होता। अपनी मेहनत के दम पर वह खुद को उस मुकाम पर ले जाते हैं जहां हर कोई देखना पसंद करता है।

जी हां, गोरखपुर में जन्मी भोजपुरी स्टार सिंगर अनुपमा यादव की भी कुछ ऐसी ही कहानी है, जिन्हें अपने शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में पढ़ने वाली लड़की शुरुआती दिनों में गाती थी। खेलती थी लेकिन कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आज जो उसने हासिल किया है।

Anupama Yadav Career

अनुपमा यादव के बारे में सिंगर का करियर कैसा रहा है और कैसे उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है…

अनुपमा यादव शुरुआती दिनों में मशहूर नहीं थीं और स्टेज प्रोग्राम करती थीं। वह उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में घूम-घूमकर इस कार्यक्रम को करती थीं, थोड़ी-थोड़ी मात्रा में वह अपना और अपने परिवार का पेट पालती थीं। समय धीरे-धीरे बीतता गया और समय के साथ आगे बढ़ता गया।

2016 में भोजपुरी गानों में गाने का मौका मिला
साल 2016 में उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया, जिसका उन्हें कई सालों से इंतजार था और उन्हें भोजपुरी गानों में गाने का मौका मिला, ये लड़की एक स्टेज प्रोग्राम करने वाली है, धीरे-धीरे उन्होंने भोजपुरी में पैर जमा लिया. इंडस्ट्री और अब तक 150 से ज्यादा हिंदी और भोजपुरी गानों में अपनी आवाज देकर उन्होंने सभी के दिलों पर राज किया है.

वांछित समाचार की एक विशेष बैठक में, उसने बताया कि लड़की होना मुश्किल नहीं है, अपने इरादों पर दृढ़ होना मुश्किल है, जीवन में यह तय करना है कि आपको उस सफलता तक पहुंचना है जिसका आप वर्षों से इंतजार कर रहे हैं। अनुपमा यादव ने बताया कि उन्हें आजीवन पार्श्व गायिका के रूप में रहना है। भोजपुरी के लिए अच्छे गाने देने होते हैं और हमें अश्लीलता से दूर रहना होता है ताकि जिस परिवार में हम पले-बढ़े हैं उसमें अश्लीलता कभी स्वीकार या सुनी न जाए।

अनुपमा यादव को Dil Na Lagaiha गाना से मिली पहचान

अपने गीत का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा कि मंच पर उनका सबसे अधिक बजाया जाने वाला गीत “दिल ना लगाहा” था जिसने उन्हें सबसे अधिक प्यार और प्रचार मिला और उस प्रचार के कारण वह आज सभी के दिलों पर राज करती हैं। अनुपमा यादव की जिंदगी में वो पल भी आया जहां उन्हें भोजपुरी के तमाम बड़े सिंगर्स के साथ गाने का मौका मिला और पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रमोद प्रेमी, कल्लू, समर सिंह, छोटू छलिया समेत तमाम गाने सुपरहिट रहे. गुंजन सिंह, शिवकुमार विक्कू, चंदन यादव, दीपक दिलदार और चंदन चंचल शामिल हैं, जिनके साथ गाए गए सभी गाने हिट रहे और लोगों ने खूब सराहा।
गुरु आरआर पंकज का था खास हाथ

Anupama Yadav Guru Support

अनुपमा ने बताया कि गुरु आरआर पंकज का उनके जीवन में बहुत बड़ा हाथ था। आरआर पंकज एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने बहुत साहस किया और हर समय उनके साथ खड़े रहे और आज वह जहां भी हैं, केवल अपने गुरु के कारण हैं।

अनुपमा यादव और पवन सिंह के हाल ही में रिलीज हुए पुदीना सॉन्ग ने दर्शकों के बीच खूब वाहवाही बटोरी और खूब पॉपुलर हुआ, इस गाने ने दुनिया में टॉप टेन पोजिशन भी हासिल किया. जिसमें अनुपमा यादव का नाम भी शामिल था।

अनुपमा ने बताया कि अगर आप जीवन में चुनौतियों का डटकर सामना करते हैं, तो आपका भविष्य बेहतर बनता है, आपको खुद से लड़ना होगा, आपको अपने लिए बेहतर करना होगा और हर पल आगे बढ़ते रहना होगा क्योंकि जीवन में कुछ पल ऐसे होते हैं। आता है जहां आपके पास बाधाएं और कुछ समस्याएं हैं जिन्हें आप दूर करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *